महिला T20 क्रिकेट सीरीज | आज से शुरू होगा इंडिया और इंग्लैंड के मैच T20 मैच, जाने प्लेइंग XI

इंडिया और इंग्लैंड के मैच T20 मैच, जाने प्लेइंग XI : क्या आप भी स्मृति मंधाना को खेलना पसंद करते हैं, तो आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी आ रही है, 6 दिसंबर को इंडिया और इंग्लैंड के बीच महिला T20 क्रिकेट सीरीज की शुरुआत हो रही है. हमेशा से इंग्लैंड टीम से T20 सीरीज में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में यह देखना बाद ही दिलचस्प होगा कि क्या घरेलू मैदान पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम कोहरा पाएगी.

इंडिया और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच मैच की होगी शुरुआत

इंडिया और इंग्लैंड के मैच T20 मैच, जाने प्लेइंग XI
इंडिया और इंग्लैंड के मैच T20 मैच, जाने प्लेइंग XI

आज शाम 7:00 बजे से इंडिया महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच मैच की शुरुआत होने वाली है , हमेशा की तरह मजबूत दिखने वाली इंग्लैंड टीम का सामना करने वाली हमारे हरमनप्रीत कौर की टीम भी घरेलू मैदान पर बहुत ही मजबूत नजर रही है. हाल ही में हरमनप्रीत कौर की टीम ने एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता था.

तीन नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

पहले महिला इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करने वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की राधिका पाटिल इन्होंने वेस्टइंडीज महिला प्रीमियर लीग में भी अपना जलवा भी कह रहा था. दूसरे नए खिलाड़ी के रूप में सायिका इसाक है, जो की मुंबई इंडियंस को महिला प्रीमियर लीग में ट्रॉफी दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड प्लेईंग 11 क्या होगी ?

इंडिया की तरफ से स्मृति मंधाना, सफाली वर्मा, जेमिमा , ऋचा गोष , हरमनप्रीत कौर प्लेयिंग 11 में खेलता हुयी नजर आएंगी ।

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड मैच की शुरुआत कितने बजे होगी?

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड मैच की शुरुआत 6 दिसंबर को 7:00 बजे से होगी.

Share With Friends

Leave a Comment